महामहिम का नहीं पूरे देश का विरोध कर रहा विपक्ष : शलभ मणि त्रिपाठी

Deoria News : ‘भाजपा की मोदी सरकार ने देश के सबसे निचले तबके आदिवासी समाज की एक महिला को राष्ट्रपति बनाया, लेकिन विपक्ष को यह रास नहीं आया। जब आदिवासी समाज, जनजाति समाज की महिला द्रौपदी मुर्मू अमृत काल के पहले अभिभाषण को पढ़ने संसद में पहुंचीं, तो सारे वंशवादी विपक्षी दलों ने गो बैक, गो बैक के नारे लगाकर उनका विरोध किया।’

ये बातें सदर विधायक देवरिया सदर के विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी (MLA Deoria Shalabh Mani Tripathi) ने भाजपा नगर मण्डल द्वारा आचार्य रामचंद्र शुक्ल शक्ति केन्द्र भुजौली कालोनी पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुये कही।

उन्होंने कहा कि यह विरोध महामहिम का नहीं था, यह विरोध एक महिला का था। यह विरोध समाज के सबसे निचले तबके जनजाति समाज का था। यह विरोध हर उस गरीब का था, जो समाज में अपने परिवार को, अपने समाज को आगे लाने की प्रधानमंत्री मोदी के साथ कंधा से कंधा मिलाकर कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि यह विरोध महामहिम का नहीं पूरे देश का विरोध था। प्रधानमंत्री मोदी जब से देश की कुर्सी पर बैठे हैं, तब से गरीब, शोषित, वंचित, पिछड़े सबके लिये काम कर रहे हैं। लेकिन विपक्ष को यह रास नहीं आ रहा और वो मोदी विरोध के चक्कर में पूरे देश का विरोध कर रहे हैं।

विधायक ने आगे कहा, आप सभी देख रहे हैं कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं, तो सारा विपक्ष एक साथ मिलकर कार्रवाई को जाति-धर्म से जोड़कर अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उनको नहीं पता कि जनता सब देख रही है और इसका जवाब उन्हें वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में पुनः नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर देगी।

संगोष्ठी को पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष डॉ शिवहरी सिंह, जिला उपाध्यक्ष अरुण सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र, मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रंजीत सिंह विशेन, महिला मोर्चा जिला महामंत्री सीमा जायसवाल, शक्ति केन्द्र प्रभारी हंसनाथ यादव, शक्ति केन्द्र संयोजक शीतल गुप्ता ने भी सम्बोधित किया। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय ने तथा संचालन महामंत्री दुर्गेशनाथ त्रिपाठी ने किया।

इस दौरान अश्वनी मणि बजरंगी, दिनेश गुप्ता, अखिलेश मिश्र, अभिजीत उपाध्याय, प्रीति सिंह, सुधांशू रंजन मिश्र, तारा सिंह, आराधना पाण्डेय, निशा तिवारी, प्रेमशीला तिवारी, अंकित मणि त्रिपाठी, वीरेंद्र पाण्डेय, रामनक्षत्र तिवारी, पवन तिवारी, एजाज अहमद, अज्जू वारसी, विनय गुप्ता, नीरज वाजपेयी, रविन्द्र राव, संजय सिंह, गब्बर आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान