BREAKING : देवरिया में शख्स की गला रेत कर निर्मम हत्या, शव मिलने से इलाके में सनसनी

Deoria News : देवरिया जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र में आज सुबह एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या की गई है। जानकारी मिलते ही महुआडीह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिजन सदमे में हैं। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक जनपद के महुआडीह थाना क्षेत्र के चिउरहा खास गांव में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव देखा। उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या की गई थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी साक्ष्य इकट्ठा किए, शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विदेश जाने वाला था

डेड बॉड़ी के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान श्रीकांत प्रसाद (51 वर्ष), ग्राम करंज, पोस्ट रामपुर बुजुर्ग, जिला देवरिया के रुप में हुई है। यह गांव चिउरहा खास के सटे स्थित है। ग्रामीणों का कहना है कि वह 2 जुलाई को सऊदी कमाने जाने वाला था। सोमवार की शाम उसे महुआडीह में देखा गया था। वहां से कोई उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद पूरी रात वह गायब रहा।

पुलिस जांच कर रही है

मंगलवार की सुबह महुआडीह थानाक्षेत्र के चिउरहा खास गांव के पास एक मुर्गी फार्म के पास उनका शव मिला। जिस निर्मम तरीके से उसकी हत्या की गई है, माना जा रहा है कि रंजिश के चलते प्रतिशोध में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।

सदमे में हैं

इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। मृतक की पत्नी शांति देवी, बेटा प्रीतम और दो बेटी शादीशुदा हैं।दोनों गांवों में लोग इस हत्याकांड को लेकर परेशान हैं। परिजन बदहवास हालत में हैं। परिवार के बच्चे सहमे हुए हैं। किसी की समझ में नहीं आ रहा कि आखिर इतने जघन्य तरीके से श्रीकांत प्रसाद की हत्या किसने और क्यों की।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान