भाजपा सरकार में महिलाएं बन रहीं आत्मनिर्भर और सशक्त : संवाद कार्यक्रम में बोलीं अलका सिंह

Deoria News : ‘भाजपा (Bhartiya Janta Party) की मोदी सरकार में महिलाएं आत्मनिर्भर एवं सशक्त हो रही हैं। महिलाओं के सशक्तिकरण के लिये मोदी सरकार कई योजनाएं चला रही है, जो प्रसंशनीय है।’

ये बातें निवर्तमान देवरिया नगर पालिका (Deoria Nagar Palika) अध्यक्ष अलका सिंह ने भाजपा महिला मोर्चा नगर मण्डल (BJP Mahila Morcha Deoria Nagar) द्वारा नई बाजार स्थित पूर्व सभासद लोकेश गोयल के आवास पर महिला संवाद कार्यक्रम में महिलाओं से बात करते हुये कही।

उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों की भाजपा सरकार में देश महिलाओं के नेतृत्व में विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। नारी शक्ति देश की प्रगति की गति को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी बढ़ रही है और अब महिलाएं कई क्षेत्रों में काफी आगे निकल चुकी हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य की ज्यादातर योजनाओं में महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करके केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने महिलाओं को सशक्त करने की दिशा में कदम बढ़ाया है। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष भारती शर्मा ने भाजपा सरकार द्वारा महिलाओं के लिये चलायी जा रही योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।

संवाद कार्यक्रम का संचालन महिला मोर्चा मीडिया प्रभारी आराधना पाण्डेय ने किया। कार्यक्रम में अरुण सिंह, राजेश कुमार मिश्र, संजय पाण्डेय, अम्बिकेश पाण्डेय, नित्यानंद पाण्डेय, बबिता जायसवाल, निधि जायसवाल, निशा तिवारी, मिनती सिंह, मनोज गोयल, प्रेमशीला तिवारी, रेखा, सभासद आशीष गुप्ता समेत सैकड़ों की संख्या में लोग रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान