देवरिया : पुलिस ने सपा प्रत्याशी पिंटू समेत 11 के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया, समाजवादी नेता ने बताया साजिश

Deoria News : गौरीबाजार थाना पुलिस ने देवरिया सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार अजय प्रताप सिंह उर्फ पिंटू समेत 11 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास और डकैती का मुकदमा दर्ज किया है। पिंटू देवरिया के पूर्व विधायक स्वर्गीय जन्मेजय सिंह के पुत्र हैं।

पुलिस ने गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के रहने वाले आशुतोष ओझा की तहरीर पर मामला पंजीकृत किया है। तहरीर में सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह, श्रीप्रकाश सिंह, पिंटू यादव, हर्ष शर्मा, रघुराज प्रताप, मनोज भास्कर, राजू सिंह, धनेश यादव सहित तीन अज्ञात पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

गौरी बाजार पुलिस ने दर्ज किया
पुलिस अधिकारी जिलाजीत ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोरखपुर के निवासी आशुतोष ओझा ने इस संबंध में शिकायत दी थी। इस पर एक्शन लेते हुए गौरी बाजार थाना पुलिस ने सपा प्रत्याशी और समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पिस्टल भी लूट ली
अपने शिकायती पत्र में आशुतोष ने लिखा है कि वह मतदान से पहले बुधवार की देर रात कुछ कार्यकर्ताओं के साथ गौरी बाजार थाना क्षेत्र के करमाजीतपुर गांव के पगरा टोले में प्रचार के लिए गए थे। दोनों दलों के नेताओं-समर्थकों के बीच वहीं किसी बात पर खींचतान हुई। इसी दौरान सपा समर्थकों ने भाजपा नेता मयंक ओझा, सुनील ओझा सहित अन्य पर हमला कर दिया। यहां तक कि आरोपियों ने मारपीट के बाद उनकी लाइसेंसी पिस्टल को भी लूट लिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर सच्चाई का पता लगा रही है।

आरोप बेबुनियाद हैं
अपने खिलाफ हत्या का प्रयास और डकैती जैसे संगीन धाराओं में मामला दर्ज होने पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह ने कहा, “हार के डर से विपक्ष उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रहा है। बुधवार की रात करमाजीतपुर गांव में बाहरी लोगों ने बवाल किया था। उनके भाई पर भी फायरिंग की गई थी। उन्हें गोली लगने से बची। पुलिस सत्तासीन भाजपा के दबाव में आकर मुकदमा दर्ज कर रही है। उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी