DEORIA BREAKING : छोटी गंडक में युवक का शव मिलने से सनसनी, लोगों ने बाहर निकाला

Deoria News : देवरिया जिले के रामपुर कारखाना (Rampur Karkhana) थाना क्षेत्र में आज सुबह तब हड़कंप मच गया, जब छोटी गंडक नदी में लोगों ने एक युवक का शव देखा। उसके बाद लोगों में दहशत फैल गई। इसकी सूचना रामपुर कारखाना थाना पुलिस को दी गई।

सोमवार को लोगों ने थाना क्षेत्र के पटनवा पुल के पास छोटी गंडक नदी में एक युवक का शव देखा। जानकारी फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। किसी तरह लोगों ने शव को बाहर निकाला। इसकी सूचना रामपुर कारखाना पुलिस को दी गई।

डूबने से हुई मौत
लोगों का कहना है कि युवक नहाने के लिए छोटी गंडक नदी में उतरा था। लेकिन इसी दौरान वह तेज बहाव की चपेट में आ गया और खुद को संभाल नहीं सका। इससे डूबने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली है।

शिनाख्त कर रही पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। उसके बाद परिजनों को सूचना दी जाएगी। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक आसपास के ही किसी गांव का रहने वाला है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान