3 राज्यों में बीजेपी और सहयोगियों की जीत : देवरिया भाजपा ने मनाया जश्न

Deoria News : नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों त्रिपुरा, नागालैंड और मेघायल के विधानसभा चुनाव में भाजपा और सहयोगी दलों के शानदार विजय पर भाजपा नगर मण्डल के कार्यकर्ताओं ने गरुलपार स्थित पार्टी कार्यालय पर एक-दूसरे को मिठाई खिला जश्न मनाया।

इस दौरान नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय ने कहा कि नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में भाजपा और राष्ट्रपति जनतांत्रिक गठबंधन की शानदार विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकास नीति एवं दृढ़ नेतृत्व तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कुशल मार्गदर्शन और भाजपा कार्यकर्ताओं के जीवटता का विजय है। आज के परिणाम से यह एकदम स्पष्ट हो गया है कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा का न तो देश पर असर है और न ही कांग्रेस पर।

नगर पालिका निकाय चुनाव के संयोजक नित्यानंद पाण्डेय ने कहा कि नॉर्थ-ईस्ट का जनादेश सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र पर भाजपा सरकार के कार्य पर है। भाजपा की सरकार ने पूरे देश में गरीब, दलित, पिछड़े, अगड़े, अनुसूचित, अनुसूचित जनजाति सबके लिये बिना भेदभाव काम किया है, जिस पर नॉर्थ-ईस्ट की जनता ने आज अपना फैसला सुना दिया।

इस दौरान अम्बिकेश पाण्डेय, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, अनिल गुप्ता, गोविन्द मणि, दिनेश गुप्ता, जितेंद्र जायसवाल बंटी, संजू सोनी, दीपक वर्मा, अमित मोदनवाल, गोविन्द चौरसिया, अजित मिश्र, ओम तिवारी, अजय वर्मा, संदीप वर्मा आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान