Modi@20 : सांसद हरीश द्विवेदी ने पीएम मोदी के कार्यकाल को बताया अविस्मरणीय, देवरिया में कहा- प्रधानमंत्री ने देश में राष्ट्रवाद का शुभारंभ किया

Deoria news : भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी (Harish Dwivedi MP) ने जिला पंचायत सभागार में भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ की तरफ से आयोजित मोदी@20 पुस्तक पर सेमिनार को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया।

नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है

बस्ती सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव परिवारवाद की राजनीति की है। लेकिन पीएम मोदी ने 12 वर्ष गुजरात के मुख्यमंत्री से सफर करते हुए 8 साल देश के प्रधानमंत्री के रूप में देश को नई दिशा प्रदान की है। मोदी ने देश में वंशवाद को खत्म कर राष्ट्रवाद का शुभारंभ कर देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

20 वर्ष का कार्यकाल अविस्मरणीय है

उन्होंने आगे कहा कि धारा 370, राम मंदिर निर्माण, नई शिक्षा नीति, विक्रांत युद्धपोत में 70% मेटेरियल इंडिया का उपयोग करने, आर्थिक स्थिति में ब्रिटिश सरकार को पीछे छोड़ते हुए विश्व में पांचवें स्थान पर लाने व राष्ट्र में सुशासन देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्ष का कार्यकाल अविस्मरणीय है।

पार्टियों के मुखिया हुआ करते थे

सांसद ने कहा कि नए भारत के निर्माण में मोदी जनता को जोड़ रहे हैं। पहले अमीर परिवार से पार्टियों के मुखिया हुआ करते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने सभी गरीब परिवार और आम परिवार के व्यक्ति को भी आगे बढ़ाने का काम किया है।

पुस्तक 5 खंड में विभाजित है

डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुभाष चंद्र राव ने कहा कि मोदी@ 20 पुस्तक 5 खंड में विभाजित है। जिसके पहले खंड में आम व्यक्ति के विकास की बात कही गई है। दूसरे खंड में सबका साथ, सबका विकास, सबका सहयोग व सबका प्रयास के बारे में जानकारी दी गई है।

डिजिटल बनाने की जानकारी दी गई है

उन्होंने बताया कि तीसरे खंड में आर्थिक सुदृढ़ता के बारे में बताया गया है। जिसमें 45 करोड़ जनधन के खाते खोलकर भारत को डिजिटल बनाने की जानकारी दी गई है। चौथे खंड में सपनों को जमीन पर कैसे उतारा जाए, कैसे साकार किया जाए, की जानकारी दी गई है। 5वें खंड में वसुधैव कुटुंबकम की भावना के बारे में अवगत कराया गया है। हर व्यक्ति को इस पुस्तक का अध्ययन कर हर घर तक मोदी की विचारधारा को पहुंचाने की अपील की।

लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है

जनपद व्यापार मण्डल के संरक्षक विजय प्रसाद ने कहा कि मोदी ने अपने 20 साल के राजनीतिक सफर में जनता से जुड़ कार्य करने का जो काम किया है, उससे जनता के बीच में उनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। उन्होंने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी विस्तार से बताया।

जिलाध्यक्ष ने कराया परिचय

सेमिनार के अतिथियों का परिचय भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने तथा संचालन संयोजक नित्यानंद पाण्डेय (न्यू कालोनी) ने किया।

ये रहे मौजूद

इस दौरान जिला प्रभारी सुनील गुप्ता, मारकंडेय शाही, डॉ गोरख नाथ मिश्र, विनय द्विवेदी, अवनीश श्रीवास्तव, सुरेश पाण्डेय, बालेन्दु मिश्र, डॉ अनिल त्रिपाठी, दुर्गानन्द दीक्षित, रमेश तिवारी, मकसूदन मिश्र, डॉ दिनेश द्विवेदी, सुयश दूबे, अजय मणि त्रिपाठी, अजय कुमार दूबे, संजय सिंह एडवोकेट, अम्बिकेश पाण्डेय, राजेन्द्र मल्ल, राजेश मिश्र, हेमंत मिश्र, मारकंडेय तिवारी, सीपी सिंह, महेश मणि, रामदास मिश्र, दुर्गेश पाण्डेय, सुबोध जायसवाल, ममता शाह, पूनम शर्मा, सीमा जायसवाल, एडवोकेट अमित कुमार दूबे, आनन्द मणि त्रिपाठी, जय शिवचंद आदि रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी