दुःखद : देवरिया में इंजेक्शन लगवाने से युवक की मौत, परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की

Deoria news : देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने बरियारपुर पुलिस को तहरीर देकर एक मेडिकल स्टोर संचालक पर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से युवक की जान गई।

कीड़े ने काट लिया था

जानकारी के मुताबिक जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के सरौरा गांव का रहने वाला अनूप यादव (18 वर्ष) पुत्र हरेंद्र यादव देवरिया शहर में रहकर पढ़ाई करता था। छुट्टियों में वह घर गया था। घर पर गुरुवार को उसे किसी कीड़े ने काट लिया। अनहोनी की आशंका से वह अपने एक दोस्त के साथ बिहार के विजयीपुर थाना क्षेत्र के पगरा बाजार में एक मेडिकल स्टोर पर गया।

मृत घोषित किया

परिजनों ने शिकायत में कहा है कि मेडिकल स्टोर पर तैनात व्यक्ति ने छात्र को इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसे उल्टी व दस्त होने लगा। परिवार के लोग और करीबी उसे फौरन लेकर जिला अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

इस दुखद घटना से परिवार आहत है। अनूप की मां और परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। ग्रामीण भी इस दुख से दुखी हैं। सगे- संबंधी और करीबी परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस अविलंब मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ करवाई करे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान