BIG NEWS : देवरिया प्रशासन ने अवैध शराब तस्कर सुनील राजभर की 30 लाख की संपत्ति कुर्क की, भारी फोर्स की रही तैनाती

Deoria News : देवरिया पुलिस-प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के नौतन हथियागढ़ गांव में एक अवैध शराब कारोबारी की 30 लाख रुपये की संपत्ति मंगलवार को कुर्क कर दी। एहतियात बरतते हुए गांव में भारी फोर्स की तैनाती की गई थी।

रामपुर कारखाना पुलिस ने शातिर शराब तस्कर सुनील राजभर की जमीन एवं मकान (कीमत करीब 30 लाख 25 हजार रुपये) को धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कुर्क किया। कार्रवाई के दौरान फोर्स की मौजूदगी से गांव में घंटों तक अफरातफरी का माहौल रहा।

डीएम ने दिया आदेश

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (IAS Jitendra Pratap Singh) के आदेश पर रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के नौतन हथियागढ़ गांव के सुनील राजभर पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र राजभर के घर की प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कुर्की हुई।

गंभीर आरोप हैं

फिलहाल अवैध शराब कारोबारी सुनील राजभर जेल में बंद है। उस पर गांव में अवैध कच्ची शराब बनाने, तस्करी और अन्य कई गंभीर धाराओं में आरोप लगा है। प्रशासन की पहल पर करीब 15 दिन पहले पुलिस ने आरोपी के घर पर नोटिस चस्पा किया था और मुनादी कराई गई थी।

ये अधिकारी रहे मौजूद

कुर्की की कार्रवाई के दौरान सदर एसडीएम सौरभ सिंह, तहसीलदार, सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी, एसओ रामपुर कारखाना आदि मौजूद रहे। पुलिसबलों की तैनाती से पूरी प्रक्रिया के दौरान शांति बनी रही।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान