देवरिया से दिल दहलाने वाली खबर : तालाब में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत, गांव में मातम

Deoria News : जनपद के बघौचघाट थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। इसके बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। इलाके में लोग इस घटना के बाद बदहवास हैं। दोनों बच्चे गांव के तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में चले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक बघौचघाट थाना क्षेत्र के घुड़ीपुर गांव में आज दोपहर यह हादसा हुआ। गांव के दो बच्चे नैतिक पासवान (6 वर्ष) और भल्लार (7 वर्ष) गांव के तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। बचाव के लिए उन्होंने चिल्लाना शुरू किया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक दूसरे बच्चे ने इसकी जानकारी गांव में दी।

सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। परिजन आनन-फानन में बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। नैतिक अपने पिता शुभलाल का इकलौता बेटा था। जबकि भल्लर अपने पिता का बड़ा बेटा था। दोनों परिवारों में मातम मचा हुआ है। गांव मैं सन्नाटा पसरा है। हर कोई बदहवास है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से बातचीत की जा रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान