आजमगढ़ में बोले अखिलेश यादव – साढ़े चार साल भाजपा ने बांटा धोखे का टैबलेट

Azamgarh News : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज आजमगढ़ (Azamgarh) में छात्रा-छात्राओं को लैपटॉप वितरित किया। इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला। हालांकि भाजपा भी उनके खिलाफ हमलावर है और उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड कराने में लगी है।

बच्चों के बीच पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, आज़मगढ़ के मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरित करके, उनके उज्ज्वल भविष्य की नींव रखना बहुत अच्छा लगा। प्रतिभा का सम्मान देश का भविष्य बनाता है। जो भाजपा सरकार स्वयं बुरे नंबरों से फ़ेल से हो गयी है, वो अच्छे नंबरों से पास होनेवालों का सम्मान क्या करेगी। जब तक हमारा नौजवान सपने नहीं देखेगा, तब तक हमारा देश तरक्की नहीं कर सकता। ना खुशहाल हो सकता है। इन्हें नौकरी, रोजगार चाहिए। इसलिए एक बार फिर लैपटॉप पाने वाले बच्चों को बधाई देते हैं।

भाजपा ने वादा पूरा नहीं किया

उन्होंने आगे कहा, बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में लिखा था कि वो बच्चों को लैपटॉप, टैबलेट और फ्री डेटा देंगे। भाजपा को याद दिलाने के लिए मैंने आज बच्चों में लैपटॉप और टैबलेट बांटा है। राज्य की भाजपा सरकार ने 4.5 साल का समय काटा है और यूपी के विकास को रोका है। आज हम बच्चों को इसलिए लैपटॉप दे रहे हैं। हम भाजपा को याद दिलाना चाहते हैं कि उन्होंने लैपटॉप देने का वादा पूरा नहीं किया। हम विश्वास दिलाते हैं कि जब सपा सरकार आएगी फिर से लैपटॉप देंगे।”

आगे बढ़ने का मौका देगा

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा, मुझे विश्वास है कि जब आने वाले समय में चुनाव होगा, जब प्रदेश के भविष्य के फैसले के लिए वोट पड़ेंगे, तो आप उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने यूपी को नई दिशा में ले जाने का काम किया है।” ये जो लैपटॉप मिल रहा है, यह आपको जीवन में आगे बढ़ने का मौका देगा। आपको पढ़ाई करने में मदद करेगा। अगर जानकारी हासिल करना चाहोगे देश-दुनिया की, अपने सब्जेक्ट की, सब आपको हासिल होगी।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान