बड़ी खबर : देवरिया में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने दी ये जानकारी

देवरिया में युवक का शव मिलने से सनसनी

Deoria News : गुरुवार की सुबह देवरिया सदर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रथमदृष्टया माना जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान हैं तथा दोनों हाथ कपड़े से बंधे गए थे। मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त की और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कल रात निकला था

मृतक अजय मिश्र (30 वर्ष) बरियारपुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव का रहने वाला था। वह बुधवार की शाम घर से बाजार के लिए निकला था। लेकिन जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसके नंबर पर लगातार कॉल किए गए। लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। परिजनों ने उसके दोस्तों, करीबियों से भी पता लगाया। लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली।

ग्रामीणों ने देखा शव

गुरुवार की सुबह देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर श्री पिपरा चंद्रभान की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे अजय मिश्र का शव पड़ा हुआ था। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने डेड बॉडी को देखा। जैसे ही इसकी सूचना आस-पास के गांव में पहुंची, वहां भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली और उसकी पहचान हो सकी।

हत्या कर फेंका गया

माना जा रहा है कि युवक की गला काटकर हत्या की गई है। उसके दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी गला काटकर गड्ढे में फेंक दिया गया था। युवक के मौत की जानकारी मिलते ही उसके गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग सदमे में हैं।

कार्रवाई होगी

दे पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि युवक की हत्या कैसे की गई है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू करेगी। दोषियों को जल्द हिरासत में लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान