ऋतिक-दीपिका की जोड़ी करेगी कमाल : फिल्म फाइटर के लिए फैंस की बढ़ी बेचैनी

Mumbai News : बॉलीवुड फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। ‘पठान’ की सक्सेस के बाद लोगों में अब सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस देख ऑडियंस की आंखे फटी की फटी रह गई थी। अब सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ लेकर आ रहे हैं। इसी को लेकर बॉलीवुड के एक एक्टर ने खुलासा किया है कि पठान से ज्यादा फाइटर में एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की स्टारकास्ट कुछ महत्वपूर्ण सीन्स को शूट करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। फिल्म में कुछ इंटेंस सीक्वेंस हैं, जो मुंबई की कुछ रियल लोकेशंस पर शूट किए जाएंगे। बता दें कि इस फिल्म में एक्टर तलत अजीज ऋतिक के पिता की भूमिका अदा कर रहे हैं और मुंबई पिता और बेटे के बीच के कुछ इमोशनल सीन्स भी शूट होने वाले हैं।

अपने हालिया इंटरव्यू में अक्षय ने कहा,‘फाइटर’ हॉलीवुड की एरियल एक्शन एंटरटेनर्स के बराबर होगी। उन्होंने कहा, ‘सिद्धार्थ आनंद से बेहतर पर्दे पर मेल और फीमेल को कोई पोट्रेट नहीं कर सकता है। शाहरुख खान ने ‘पठान’ में अपना बेस्ट परफॉर्म किया था और ऋतिक ने वॉर में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया है। सिद्धार्थ इस बात पर भी काफी ध्यान देते हैं कि फिल्म में आर्टिस्ट कैसे दिख रहे हैं और स्टाइल कर रहे हैं।

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि फिल्म फाइटर में सिद्धार्थ आनंद पठान से क्या अलग करने वाले हैं, तो उन्होंने कहा, ‘शायद बहुत सी चीजें हैं, जो उन्होंने अपने ‘पठान’ के एक्सपीरियंस से ली हैं। ‘पठान’ में बहुत सारा एक्शन और वीएफएक्स था और इसने केवल सिड को और ज्यादा एक्सपीरियंस दिया है, लेकिन ‘फाइटर’ इस मामले में ज्यादा भारी लगती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि फाइटर दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाएगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय के अलावा अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने अपनी पत्नी ममता के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी किया है। अब दर्शकों के मन में बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या पठान की तरह ही फाइटर भी ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शुमार होगी या नहीं।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान