सलेमपुर सीएचसी में शुरू हुआ 50 बेड का नया अस्पताल : मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने किया पूजन, लोगों को दिलाया ये भरोसा

Deoria News : सलेमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उत्तर प्रदेश की राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने 50 बेड के नए अस्पताल का मन्त्रोच्चारण के साथ भूमिपूजन एवम लोकार्पण कर क्षेत्रवासियों को अस्पताल की सौगात दी। इसके अतिरिक्त सलेमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 10 बेड का आईसीयू एवम बीपीएचयू बनाया जाएगा।

राज्य मंत्री ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि सलेमपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने के लिए जिस भी संसाधन की जरूरत पड़ेगी, स्वास्थ्य विभाग उपलब्ध करवाएगा। सभी सुविधा लोगों को मिलेगी। प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है।

यह अस्पताल इस क्षेत्र के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। यहां कम खर्च में लोगों को प्राथमिक और आकस्मिक इलाज मिल पाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार सुदूरवर्ती क्षेत्र के लोगों को चिकित्सा सेवा देने के लिए संकल्पित है। सीएमओ डॉ राजेश झा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर कन्हैया लाल जायसवाल, अभिषेक जायसवाल, अमरेश सिंह बबलू, अजय दूबे वत्स, बीके शुक्ला, बृजेश धर दूबे, पुनीत शाही, मुरली मिश्र, सन्दीप श्रीवास्तव, अवधेश यादव, अशोक तिवारी, दीपक श्रीवास्तव, राजीव मिश्र, रामेश्वर सिंह, विनय तिवारी, नागेन्द्र गुप्ता, मोहित मद्देशिया, श्रीराम यादव, बचनदेव गोंड़, इन्द्रजित मौर्य, जयप्रकाश शाह, अमरदत्त यादव, सोनू यादव आदि मौजूद रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान