UP Election-2022 : सीएम योगी ने सपा और आतंकवाद का जोड़ा रिश्ता, दिया ये बड़ा बयान

CM Yogi Adityanath

Uttar Pradesh : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की आज अयोध्या में दो अलग-अलग स्थानों पर ताबड़तोड़ रैलियां हैं। पहले उनका कार्यक्रम मिल्कीपुर में था, जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। उन्हें आतंकियों का साथी बताया।

मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने आगे कहा, अयोध्या में बूचड़खाने नहीं चलेंगे। सरकार पहले ही फैसला ले चुकी है। जो किसान गाय का सहारा बनेगा उसे 900 रुपये प्रति महीने मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने लोगों से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

शर्मनाक काम किया
अपनी रैली में सीएम ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी को आतंकियों का संरक्षक बताया। उन्होंने कहा, “जिन आतंकवादियों ने अयोध्या में राम मंदिर पर हमला किया था, सपा ने सत्ता में आने के बाद सबसे पहले उन आतंकवादियों पर दर्ज़ मकुदमों को वापस लेने का शर्मनाक काम किया था। समाजवादी पार्टी का हाथ आतंकवादियों के साथ। उनकी संवेदना आतंकवादियों के प्रति हैं।”

विसर्जन कर दें
साथ ही सीएम ने विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने कहा, “भाजपा के शासन में फ्री में टेस्ट, उपचार और वैक्सीन दी गई। डबल डोज़ राशन का भी मिला। क्या सपा, बसपा, कांग्रेस के समय भी ऐसे ही राशन मिलता था? जब ये आपके सुख-दुख में सहभागी नहीं, तो इन्हें सिर पर ढोने की क्या ज़रुरत है। इनको विसर्जन करने की ज़रुरत है।”

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान