सोमवार को देवरिया आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी और सीएम योगी : सड़क परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

Deoria News : कैबिनेट मंत्री, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय व हाइवेज, भारत सरकार नितिन गड़करी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार, 12 जून को देवरिया में राष्ट्र को समर्पण और एनएच परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार कैबिनेट मंत्री नितिन गड़करी का 12 जून को अपराह्न 02:50 बजे विशेष उड़ान से चीनी मिल ग्राउंड में आगमन होगा। दोपहर 3-4 बजे तक वह राष्ट्र को समर्पण और एनएच परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। अपराह्न 4.10 बजे चीनी मिल ग्राउंड से प्रस्थान करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी का आगमन सोमवार, 12 जून को अपराह्न 02:45 बजे राजकीय हेलीकाप्टर से चीनी मिल ग्राउंड में होगा। जनपद के सभी जनप्रतिनिधि इस मौके पर देवरिया में मौजूद रहेंगे।

जिला प्रशासन केंद्रीय मंत्री और सीएम की अगवानी की तैयारी में पहले से जुटा है। सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। पुलिस को एलर्ट मोड पर रखा गया है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री के स्वागत को आतुर हैं।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान