पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अटेवा ने सांसद को दिया ज्ञापन : जमकर की नारेबाजी, मिला ये आश्वासन

Deoria News : पुरानी पेंशन की बहाली की मांग को लेकर रविवार को अटेवा के सदस्यों ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा को सौंपा।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अटेवा के सदस्यों का जमावड़ा सुबह से ही बापू इंटर कालेज के मैदान में होने लगा। वहां से नारेबाजी करते हुए शिक्षक और कर्मचारियों का हुजूम सांसद आवास पर गया और पुरानी पेंशन बहाली से सम्बंधित ज्ञापन सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा को सौंपा।

उन्होंने शिक्षकों और कर्मचारियों की मांग को संसद में रखने का आश्वासन दिया। अटेवा के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश कुशवाहा ने कहा कि पुरानी पेंशन बुढ़ापे की लाठी है। इसे सरकार को तत्काल बहाल करना चाहिए। मदन सिंह पटेल ने कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों का हक है। इसे हम लेकर रहेंगे।

इस दौरान प्रमुख रूप से जितेंद्र यादव, देवेंद्र सिंह, प्रियव्रत सिंह, कमलेश कुमार गौड़, अवधेश प्रसाद, पीयूष श्रीवास्तव, भगीरथ मौर्य, राम प्रवेश यादव, जयनाथ यादव, संजीव सिंह, शिव जी, अमित कुमार, सुभाष यादव, सुरेश सिंह, अनुज पासवान, रितेश कुशवाहा, श्रवण गुप्ता, बृजेश कुशवाहा, तैयब अली, अमित कुमार, सतेन्द्र, संजीव, प्रशांत तिवारी, मनीष सिंह, चंदन कुमार आदि उपस्थित रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान