विधायक सुरेंद्र चौरसिया बोले : मोदी सरकार के 9 साल रहे बेमिसाल, रामपुर कारखाना के लोगों को मिला योजनाओं का लाभ

Deoria News : विधायक रामपुर कारखाना सुरेन्द्र चौरसिया ने कहा कि केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के 9 साल बेमिसाल रहे हैं। 9 वर्षों के कार्यकाल में केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी और हितकारी योजनाएं शुरू की है। हमारी सरकार में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सिंचाई जैसी अनेक योजनाओं पर काम किया है।

ये बातें उन्होंने पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पर संवादाताओं से बात करते हुए कहीं। विधायक सुरेन्द्र चौरसिया ने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी गरीब लोगों को इलाज के समय आती थी। वह पैसे के अभाव में अपना बेहतर इलाज नहीं करवा पाते थे, लेकिन अब आयुष्मान कार्ड से गरीबों का इलाज संभव हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का लक्ष्य महिलाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाना है। महिला सशक्तिकरण की शुरुआत केंद्र सरकार ने की।

रामपुर कारखाना विधायक ने कहा कि विधानसभा के हर गांव को दर्जनों पीएम सड़क योजना के जरिए जोड़ने का काम किया जा रहा है। सभी गांवों में बिजली की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। भटनी रेलवे ढाले पर ओवर ब्रिज बनने जा रहा है। नरेंद्र मोदी सरकार की उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, हर घर नल योजना, मुफ्त राशन योजना, जन धन योजना, स्टार्टअप योजना, किसान सम्मान निधि योजना, मुद्रा ऋण योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना आदि जैसी अनेक लाभकारी योजनाओं का लाभ रामपुर कारखाना विधानसभा के लोगों को मिल रहा है।

विधायक ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही लोगों की सरकार से उम्मीदें बढ़ गईं। लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए मोदी सरकार ने पहले ही दिन से जमीनी स्तर पर कार्य करना शुरु कर दिया। सरकार विकास को बढ़ावा देने के लिए नई नीतियां और कानून लाने दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है ।एक सुधारवादी कार्यशील मोदी सरकार द्वारा भारतीय अर्थव्यवस्था को इसकी पूरी क्षमता के साथ आगे बढ़ाने के लिए सुधारों की एक नई लहर पैदा की जा रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान