देवरिया पहुंचे सांसद साक्षी महाराज : चुनाव और प्रयागराज की घटना पर दिया करारा जवाब

Deoria News : ‘अमृत काल में प्रधानमंत्री मोदी का पेश बजट दलित, शोषित, वंचित, किसान और मध्यम वर्ग सभी के भले वाला है। अपने इतने बड़े राजनीतिक जीवन में मैंने पहला ऐसा बजट देखा, जिसके पेश होते समय सत्ता पक्ष से ज्यादा विपक्ष के लोग ताली बजा रहे थे।’

ये बातें एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने देवरिया पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पर समाचार एजेंसियों एएनआई और पीटीआई के संवादाताओं से बात करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि यह बजट नये भारत के संकल्प को पूरा करेगा।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिये छोटे-छोटे दलों के बन रहे गठबन्धन पर संवादाताओं के सवाल का जवाब देते हुये उन्होंने कहा यह हम लोगों के लिए अच्छी बात है कि हमको अलग-अलग नहीं एक मोर्चे पर ही लड़ना पड़ेगा। लेकिन एक सत्य यह भी है कि मेढक को कभी एक तराजू में नहीं तौला जा सकता।

प्रयागराज की घटना पर उन्होंने संवादाताओं के सवाल पर कहा कि वह सपा, रामगोपाल यादव और पूरे विपक्ष से पूछना चाहते हैं कि अपराधियों को क्यों वह लोग जाति विशेष से जोड़कर देखते है। योगी आदित्यनाथ की सरकार में किसी भी जाति का अपराधी अगर अपराध करेगा तो उसे पुलिस का डंडा, पुलिस की गोली, हवालात ही मिलेगा। उसके घर पर बाबा का बुलडोजर ही चलेगा।

विपक्ष के आरोप की सरकार सीबीआई, ईडी का प्रयोग केवल विपक्षी नेताओं के खिलाफ कर रही है, सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष की सरकार जहां है, वह भ्रष्टाचार में डूबी है। उन्हें पकड़ने के लिये सीबीआई और ईडी ही जायेगी, न कि प्रधानमंत्री या साक्षी महाराज जायेंगे।

भाजपा नेताओं ने किया स्वागत
सांसद साक्षी महाराज के देवरिया पहुंचने पर पीडब्ल्यूडी डाक बंगले पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुके, माला और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह ने बुके देकर तो किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, अजय दूबे वत्स, राजेश कुशवाहा, कृष्णानन्द गिरी, आनन्द शाही, अरुण मिश्र, पवन गुप्ता, मनमोहन मिश्र, ओम तिवारी, पंकज तिवारी, रत्नेश मिश्र आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान