इन गांवों में देवरिया सांसद ने किया जनसंपर्क : बोले- नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच होगा अगला मुकाबला, लोगों से की अपील

Deoria News : केन्द्र की मोदी सरकार के 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के पूरे होने पर भाजपा के चलाये जा रहे महासम्पर्क अभियान के अंतर्गत जनसंम्पर्क से जनसमर्थन कार्यक्रम के तहत सदर सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी ने गौरा, सकरापार बुजुर्ग, बेलवनिया गांव का भ्रमण कर लोगों से सम्पर्क किया और लाभार्थियों से संवाद किया।

इस दौरान सदर सांसद त्रिपाठी ने मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर चर्चा करके हुये कहा कि 2024 के लोकसभा का अगला आम चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी के बीच होगा। देश के लोगों को नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच किसी एक को देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में चुनना होगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हर कीमत पर राष्ट्रीय संप्रभुता की रक्षा करेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने जहां दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाया है, वहीं राहुल गांधी विदेश में भारत का अपमान करने में व्यस्त हैं।

सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि विदेशी सम्मेलनों में एक देश का नेता जहां नरेंद्र मोदी को बॉस कहता है, तो दूसरा उनका ऑटोग्राफ चाहता है। लेकिन दूसरी ओर राहुल विदेशी धरती पर घरेलू राजनीति नहीं करने की वर्षों पुरानी परंपरा को तोड़ रहे हैं।

उन्होंने मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि नेहरू-गांधी परिवार की चार पीढ़ियों ने भारत पर शासन किया, लेकिन कांग्रेस ग़रीबों को शौचालय, आवास, बिजली, मुफ्त राशन, गैस कनेक्शन, आयुष्मान कार्ड नहीं दे पायी। आखिर कांग्रेस कर क्या रही थी? आजादी के बाद के भारत में गरीबों की परवाह करने वाले एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी कहते थे कि राम मन्दिर निर्माण से देश में और आर्टिकल 370 निरस्त करने से घाटी में खून-खराबा होगा। लेकिन खून तो क्या, पत्थर मारने की भी हिम्मत आज किसी में नहीं है।

इस दौरान डीसी सिंह, डिम्पल राव, राधेश्याम शुक्ला, नरेंद्र तिवारी, सर्वेश नाथ त्रिपाठी, गोपाल दूबे, विद्याभूषण, संतोष, राजेश, सरोज कुमार आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान