देवरिया में इस महीने 3 दिन लगेगा रोजगार मेला : हजारों युवाओं की भर्ती करेंगी कंपनियां, जानें आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी

Deoria News : जिला सेवायोजन अधिकारी देवरिया ने बताया है कि जिला सेवायोजन कार्यालय देवरिया 15 जून को खण्ड विकास कार्यालय, रामपुर कारखाना, 17 एवं 22 जून को जिला सेवायोजन कार्यालय, आईटीआई कैम्पस देवरिया मे रोजगार मेला का आयोजन कराएगा।

उन्होंने इच्छुक बेरोजगार अभ्यर्थियों को अवगत कराया है कि वो अधिक से अधिक संख्या में रोजगार मेला में सम्मिलित होकर लाभ प्राप्त कर सकते है। रोजगार मेला संबंधित स्थानों पर पूर्वान्ह 10.30 बजे से निःशुल्क आयोजित होगा, जिसमें विभिन्न निजी क्षेत्र की कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी। मेला में प्रतिभाग करने के लिए ऑनलाइन सेवायोजन पोर्टल पर भी इच्छुक बेरोजगार अभ्यर्थी विभिन्न पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पदों के लिए न्युनतम शैक्षिक योग्यता कम से कम हाईस्कूल उर्त्तीण तथा आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के मध्य निर्धारित की गई है। कम्पनियों की संख्या में वृद्धि जारी है। निर्धारित योग्यता एवं आयु वर्ग के इच्छुक अभ्यर्थी इन तिथियों को सुबह 10.30 बजे अपने पंजीयन कार्ड के साथ रोजगार मेला में साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

चयनित अभ्यर्थियों का अनुमानित मासिक वेतन कम्पनी में पद के अनुसार देय होगा। रोजगार मेला में सम्मिलित होने के लिए कोई मार्ग व्यय देय नहीं होगा। विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय से सम्पर्क करें।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान