Deoria News : विकसित भारत संकल्प यात्रा में सांसद रविंदर कुशवाहा ने लाभार्थियों को दिया प्रमाण पत्र, कही ये बड़ी बात

Deoria News : जनपद के सलेमपुर के परसिया भगौती में “विकसित भारत संकल्प यात्रा” का आयोजन किया गया। इसमें सांसद रविन्दर कुशवाहा ने लाभार्थियों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर की प्रतीकात्मक चाबी और प्रमाण-पत्र दिया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा सरकार जनता के लिए कार्य कर रही है। इसलिए इसमें जनता की सहभागिता सुनिश्चित की जाएगी। जनता के सहयोग से अवश्य ही विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में सफलता मिलेगी।

सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को सरकार की योजनाओं से पात्र लाभार्थियो को संतृप्त करना है। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के लगे स्टालों का सांसद ने निरीक्षण किया। बाल विकास विभाग द्वारा कार्यक्रम में बच्चों को अन्नप्रशान कराते हुए गर्भवती महिलाओं को पोषण किट का वितरण किया। इस दौरान सरसो के खेत मे नैनो यूरिया का छिड़काव कराया गया।

कार्यक्रम के सहसंयोजक बलबीर सिंह दादा ने कहा कि अधिकारी सरकार की महत्वपूर्ण योजना से वंचित लोगों को लाभान्वित करें, तभी इस कार्यक्रम की सार्थकता सिद्ध हो पाएगी।

कार्यक्रम में अजय दूबे वत्स,रविशंकर मिश्र,नवनाथ पाण्डेय,सत्यप्रकाश सिंह, अशोक कुशवाहा, अशोक प्रजापति, बीडीओ आनन्द प्रकाश, एडीओ अनिल कुमार चौबे, देवाशीष यादव, आशिक खान, बसन्त मद्देशिया, दिग्विजय चौहान, तारकेश्वर नाथ तिवारी, विकास चौहान, सौरभ तिवारी, मानवेन्द्र शाह, अनुराधा गोंड आदि मौजूद रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान