नगर निकाय चुनाव में इन प्रत्याशियों का समर्थन करेगी लार युवा मोर्चा : बैठक कर बनाई रणनीति

Deoria News : लार युवा मोर्चा के केन्द्रीय कार्यालय पर रविवार को मोर्चा की मासिक बैठक सम्पन्न हुई । मोर्चा के इस बैठक में जनहित से जुड़े मुददों व नगर पंचायत लार में हो रहे चेयरमैन पद व वार्ड सदस्य चुनाव को लेकर मोर्चा द्वारा अपना प्रत्याशी उतारने व चेयरमैन के लिये किसी शिक्षित व्यक्ति का समर्थन करने का निर्णय लिया गया।

लार नगर की समाजसेवी संस्था लार युवा मोर्चा नगर व क्षेत्र और समाज के जनहित के मुद्दों को हमेशा आवाज उठाती है। रविवार को उसकी मासिक बैठक मोर्चा के कार्यालय पर संयोजक अधिवक्ता प्रियेश नाथ त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन मोर्चा के उपाध्यक्ष सज्जू लारी ने किया। इस बैठक में नगर पंचायत के हो रहे चेयरमैन पद व वार्ड सदस्य के चुनावों को लेकर विशेष चर्चा हुई। सभी सदस्यों को सम्बोधित करते हुए मोर्चा अध्यक्ष आलिम लारी ने कहा कि लार युवा मोर्चा अपने आप मे एक बहुत बड़ा संगठन है। यह संगठन नगर पंचायत लार, क्षेत्र और जनहित के मुद्दों पर हमेशा आवाज उठाती है।

इस दौरान संयोजक अधिवक्ता प्रियेश नाथ त्रिपाठी ने कहा कि मोर्चा ने कोरोना काल मे भूखे गरीबों के पास राशन पहुंचाने, नशा मुक्ति अभियान, मतदान, पर्यावरण संरक्षण, जल बचाव अभियान चलाने व लोगों को जागरूक करने का काम किया है। त्रिपाठी ने नगर पंचायत के चेयरमैन पद व वार्ड सदस्य चुनाव को लेकर कहा कि संस्था इस नगर के शिक्षित व्यक्ति को वार्ड सदस्य का प्रत्याशी बनाकर चुनाव लड़ाने का काम करेगी और इस नगर पंचायत के विकास के लिए किसी शिक्षित चेयरमैन पद के प्रत्याशी को संस्था समर्थन करेगी।

उसके चुनाव प्रचार के लिए मोर्चा के पदाधिकारी व सदस्य हर वार्ड में जाकर उसके लिये वोट मांगकर उसे जिताएंगे। इस बैठक में मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य अजहर लारी,महासचिव सचिन शर्मा, सचिव ऋतुराज सिंह, अनुराग पाण्डेय, प्रमोद विश्वकर्मा, अशरफ अली, सुनील पाण्डेय, भीम यादव, अर्जुन पाल, शाहनवाज खान, अभिनाश पाण्डेय, महफूज लारी, कमलेश पाल धनगर, जमशेद लारी, शिवम मिश्रा, मुन्ना राजभर, अधिवक्ता शिवा जी सहित मोर्चा के पदाधिकारी व वरिष्ठ सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी