दुःखद : कुशीनगर के युवक की दुबई में हत्या, पाकिस्तान और बांग्लादेश के सहकर्मियों ने ली जान

Kushinagar News : कुशीनगर जिले के एक युवक की दुबई में हुई हत्या में बांग्लादेश और पाकिस्तान के दो निवासी कातिल मिले हैं। मृतक के परिजन सरकार से शव कुशीनगर लाने की गुहार लगा रहे हैं। मृतक की पत्नी ने रविवार को विदेश मंत्री को संबोधित प्रार्थना पत्र सांसद विजय कुमार दुबे को सौंप कर उनसे मदद मांगी।

2 दिन पहले मिली सूचना

कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के साखोपार (बहोरापुर) निवासी रोशन पटेल (30 वर्ष) 3 महीने पहले दुबई नौकरी करने गया था। वहां एक कंपनी में मजदूरी करता था। पत्नी सुनीता देवी को 2 दिन पहले उसके मौत की सूचना मिली। कंपनी के कर्मचारियों ने पत्नी को बताया कि पति रोशन की हत्या हो गई है।

हत्या कर दी

कर्मचारियों ने बताया कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के दो युवक रोशन के साथ काम करते थे। किसी विवाद पर दोनों रोशन को साथ ले गए और उसकी हत्या कर शव को रेत में दबा दिया। उसके लापता होने पर दुबई पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से हत्याकांड का खुलासा किया।

शव बरामद हुआ

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दोनों आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद किया गया। दो भाइयों में रोशन बड़ा था। वह परिवार में पत्नी, माता-पिता, छोटे भाई के अलावा एक बेटे और बेटी की जिम्मेदारी अपने कंधे पर लेकर दुबई गया था। उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

अंतिम संस्कार हो सकेगा

परिजनों ने बताया कि दुबई की कंपनी बकरीद के बाद रोशन का शव भारत भेजने के लिए कह रही है। जबकि पिता राजेंद्र पटेल का कहना है कि अगर शव घर पहुंच जाएगा, तो विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार कर सकेंगे। उन्होंने सांसद से इस मामले में मदद मांगी है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान