दुःखद : मशहूर गायक केके का 53 वर्ष की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

Mumbai News : केके के नाम से मशहूर स्टार बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath – KK) का मंगलवार को एक संगीत कार्यक्रम के बाद 53 साल की उम्र में संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन की खबर से संगीत जगत में शोक छाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सहित लाखों प्रशंसक अपने चहेते गायक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “उनके गीतों में सभी उम्र वर्ग के लोगों के साथ जुड़ी भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाई देती है। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।” स्थानीय मीडिया के अनुसार, कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के दौरान कुनाथ को अस्वस्थ महसूस हुआ। शो के बाद उन्होंने कथित तौर पर बेहद ठंड लगने की शिकायत की और अपने होटल वापस जाना चाहते थे।

मृत घोषित किया

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय समयानुसार रात करीब साढ़े दस बजे गिरने के बाद उन्हें उनके होटल से दक्षिण कोलकाता के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर सुनने के बाद अस्पताल पहुंचे भारतीय मंत्री अरूप विश्वास ने कहा कि कुनाथ की पत्नी और बेटा कोलकाता के लिए उड़ान भर रहे थे। मैं यहां परिवार को हर संभव मदद देने के लिए हूं।

दिल्ली में जन्म हुआ

1968 में दिल्ली में जन्मे, बहुमुखी गायक ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। जिंगल्स में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, कुनाथ ने 1990 के दशक में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की। एक पार्श्व गायक के रूप में, उनके गीतों को फिल्मों में डब किया जाता था, जिसमें अभिनेता लिप-सिंक करते थे।

शानदार गाने गाए

उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्मों में तड़प तड़प के, दस बहाने, तूने मारी प्रवेश, 2002 की फिल्म देवदास से डोला रे डोला और 2008 की रोमांटिक कॉमेडी बचना ऐ हसीनों से खुदा जाने शामिल हैं। उन्होंने दो स्टूडियो एल्बम, 1999 की पल और 2008 की हमसफर भी रिलीज़ की, और रियलिटी सिंगिंग शो में जज और मेंटर के रूप में काम किया। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान