Deoria News : देवरिया में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत और 5 घायल

Deoria News : देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम साढ़े चार बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में चोट लगने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि दोनों पक्षों से 5 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और देवरिया से वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे।

मामला दर्ज है

जानकारी के मुताबिक जनपद के बघौचघाट थाना क्षेत्र में स्थित मोतीपुर गांव में अतिउल्लाह और शमशाद के परिवार बीच किसी बात को लेकर एक साल से रंजिश चल रही थी। दोनों पक्षों में एक सप्ताह पहले भी जमकर मारपीट हुई थी। तब पुलिस ने एक पक्ष के ख़िलाफ़ एनसीआर दर्ज की थी।

मृत घोषित कर दिया

उसी रंजिश में शनिवार की शाम दोनों पक्ष फिर भिड़ गए। इसके बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक पक्ष की आयशा खातून (50 वर्ष) को गंभीर चोट लगी और वह घायल हो गई। आनन-फानन में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये घायल हुए

मारपीट में अब्दुल्लाह (30 वर्ष), तबरेज (17 वर्ष), अनवरी (26 वर्ष), असगरी (24 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी और थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार मिश्र दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल गांव में शांति बनी हुई है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान