23 जनवरी को देवरिया में आयोजित होगी मानव श्रृंखला : डीएम ने सडक सुरक्षा माह के सफल आयोजन के लिए बनाया प्लान

Deoria News : जिलाधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह ने सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती आगामी 23 जनवरी को जनपद में सडक सुरक्षा तथा मतदाता जागरुकता के लिए मानव श्रृंखला आयोजित किये जाने तथा सड़क सुरक्षा शपथ भी दिलाये जाने को लेकर कलक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की।

इस दौरान उन्होंने सभी विभागों, एनजीओ, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनो, एनएनएस, एनसीसी, स्काउट गाइड, क्षेत्रीय जनो एवं कक्षा 8 से 12 तक तथा उच्च शिक्षा से जुडे विद्यार्थियों को मानव श्रृंखला में उनकी भागीदारी सुनिश्चित किये जाने पर बल दिया है तथा इस मानव श्रृंखला के सफल आयोजन के लिए सभी विभागों को आपसी समन्वय के साथ सहभागिता निभाये जाने की भी अपेक्षा की है।

जिलाधिकारी ने कहा कि मानव श्रृंखला की सभी तैयारियों व विस्तृत कार्य योजना बनाकर उसे मूर्त रुप दिया जाये। अधिकारियों की ड्यूटी सत्यापन कार्य एवं शपथ दिलाये जाने के लिए लगायी जाये। यह श्रृंखला प्रातः 11 बजे से निकाली जायेगी तथा इस बीच उन्हें सडक सुरक्षा का शपथ दिलाये जाने के साथ ही अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरुक किया जायेगा। उन्होंने मानव श्रृंखला का रुट तय करने एवं अन्य आवश्यक प्रबंध के लिए एडीएम प्रशासन को निर्देशित किया।

बैठक में एडीएम प्रशासन गौरव श्रीवास्तव, एआरटीओ, बीएसए शालिनी श्रीवास्तव, अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी, आदि मौजूद थे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान