Deoria News : प्रदेशीय महिला खेल प्रतियोगिता में चयन के लिए 28 सितंबर से होगा ट्रायल, इस उम्र वर्ग को मिलेगा मौका

Deoria News : जिला क्रीड़ाधिकारी राज नारायण प्रसाद ने बताया है कि खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश की तरफ से प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाने वाली प्रदेशीय महिला खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए जिला एवं मण्डल स्तर पर विभिन्न खेलों में चयन / ट्रायल आयोजित होंगे।

एथलेटिक्स, बैंडमिंटन खेल के लिए जिला चयन/ट्रायल 28 सितंबर को प्रातः 10 बजे से तथा मंडलीय चयन/ट्रायल 30 सितंबर को प्रातः 10 बजे से देवरिया में आयोजित होगा।

इसी प्रकार टेनिस, हॉकी, महिला खेल के लिए जिला चयन/ट्रायल 29 सितंबर को प्रातः 10 बजे से तथा मंडलीय चयन/ट्रायल 01 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से आयोजित होगा।

जनपद के समस्त प्रधानाचार्य / प्रधानाचार्या को उन्होंने अवगत कराया है कि वे अपने स्कूल / कालेज के बालिका खिलाड़ियों को इस चयन / ट्रायल में भाग लेने के लिए समय से भेजना सुनिश्चित करें। जनपदीय चयन में केवल देवरिया के ही खिलाड़ी भाग लेंगे।

जनपद से चयनित खिलाड़ियों को ही मण्डलीय चयन / ट्रायल में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा। महिला खिलाडियों की आयु 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक खिलाड़ी को अनिवार्य रूप से आयु के लिए आधार/जन्म प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान