BREAKING : देवरिया रेलवे स्टेशन सहित प्रमुख स्थलों की सुरक्षा बढ़ी, एसपी संकल्प शर्मा ने संभाला मोर्चा

Deoria News : भारत बंद और अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के विरोध को देखते हुए देवरिया पुलिस – प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। खासतौर पर रेलवे स्टेशन और जनपद के प्रमुख स्थलों की सुरक्षा चाक-चौबंद की गई है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा (SP Sankalp Sharma IPS) खुद रेलवे स्टेशन पहुंचे और उन्होंने इंतजामों का जायजा लिया।

दरअसल अग्निपथ योजना लॉन्च होने के बाद से ही देवरिया सहित पूरे देश में युवा आक्रोशित हैं। उनकी आड़ में उपद्रवी तत्व सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। बीते दिनों शरारती तत्वों ने देवरिया रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की थी। रेलवे ट्रैक बाधित किया था। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा था।

सुरक्षा बढ़ाई गई
आज फिर भारत बंद और अग्निपथ योजना के विरोध को ध्यान में रखते हुए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। एसपी संकल्प शर्मा स्वयं कानून – व्यवस्था की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने रेलवे स्टेशन और अन्य स्थानों पर शांति, सुरक्षा और कानून व्यवस्था ड्यूटी में लगे पुलिस बलों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एंबुलेंस और फायर टेंडर तैयार रहें
रेलवे स्टेशन के साथ-साथ शहर के प्रमुख स्थलों पर भी पुलिस की चौकसी बढ़ाई गई है। एहतियातन फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ियों को तैयार रखा गया है। शहर के सभी चौक पुलिस की निगरानी में हैं। डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह (DM Jitendra Pratap Singh IAS) और एसपी संकल्प शर्मा ने युवाओं से किसी के बहकावे में नहीं आने की अपील की है। दोनों अफसरों ने कहा है कि कानून को हाथ में लेना किसी भी तरह से सही नहीं होगा।

यूपी 112 मुस्तैद
युवाओं की भीड़ में शामिल अराजक तत्वों के उपद्रव को देखते हुए यूपी 112 के वाहनों को भी तैयार रखने का निर्देश दिया गया है। सभी क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों को हालात की लगातार निगरानी करने के लिए आदेशित किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि किसी भी हालत में कानून – व्यवस्था बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी