DEORIA: अवैध कब्जा हटाने गए लेखपाल को सेक्रेटरी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video Viral

Deoria News : देवरिया जिले में एक दबंग सेक्रेटरी की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी बात यह है कि सेक्रेटरी ने एक दूसरे सरकारी कर्मचारी लेखपाल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका संज्ञान लेते हुए देवरिया की लार थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो लार थाना क्षेत्र के बलुआ गौरी गांव का है। सलेमपुर तहसील की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गुंजन द्विवेदी के यहां दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह के खिलाफ एक आवेदन विचाराधीन था। इसमें आरोप लगाया गया था कि सेक्रेटरी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया है।

वीडियो वायरल किया

इस अवैध कब्जे को मुक्त कराने के लिए सलेमपुर तहसील के लेखपाल धीरेंद्र कुमार बलुआ गौरी गांव पहुंचे। उनके आने से दबंग सेक्रेटरी आग बबूला हो गया। उसने बिना इंतजार किए लेखपाल को डंडे से मारना-पीटना शुरू कर दिया। लेखपाल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मां-बहन की आपत्तिजनक गालियां दी। कब्जे को मुक्त कराने की कार्रवाई को भी रोक दिया। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह डंडे से लेखपाल पर हमला कर रहा है।

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लेखपाल गुस्से में हैं। पीड़ित लेखपाल ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गुंजन द्विवेदी से सेक्रेटरी के खिलाफ शिकायत की है। दबंग सेक्रेटरी रणविजय सिंह जनपद के भागलपुर ब्लॉक में तैनात है। पीड़ित ने उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। लेखपाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि रणविजय सिंह बलुआ गौरी गांव का रहने वाला है। उसने सरकारी बंजर भूमि पर कई सालों से अवैध कब्जा किया है।

गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज

इसी शिकायत के निस्तारण के लिए वह गांव पहुंचे थे। उन्होंने भी पैमाइश शुरू ही की थी, कि आरोपी सेक्रेटरी ने उन पर हमला बोल दिया। मनबढ़ सेक्रेटरी ने लेखपाल को जातिसूचक अपशब्द भी कहे। पीड़ित लेखपाल की तहरीर पर लार कोतवाली में गंभीर धाराओं में दबंग सेक्रेटरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस मनबढ़ सेक्रेटरी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान