Deoria News : भाजपा सलेमपुर मण्डल को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने किया सम्मानित, राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने दी बधाई

Deoria News : सलेमपुर के डाकबंगले पर राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम (Minister Vijay Laxmi Gautam) ने भाजपा सलेमपुर मण्डल के मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल और कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

भाजपा द्वारा बीते माह 17 सितम्बर से शुरू हुआ सेवा पखवाड़ा दो अक्टूबर तक चला। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में उत्कृष्ट काम करने वाले सेवा व्रती कार्यकर्ताओं को गुरुवार को प्रशस्ति पत्र और अंग वस्त्र देकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सम्मानित किया।

राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से लेकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक भाजपा सेवा पखवाड़ा के रुप में मनाया गया। केन्द्रीय समिति के आह्वान पर सलेमपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सेवा पखवाड़ा में बढ चढ़कर हिस्सा लिया। सेवा पखवाड़ा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न प्रकार के सामाजिक सरोकारों के आयोजन में भाग लिया और बेहतरीन कार्य किया। इसलिए मण्डल को सम्मानित किया गया।

मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल ने भारतीय जनता पार्टी मंडल सलेमपुर के मंडल पदाधिकारी, वरिष्ठ नेतागण, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं मंडल के कार्य समिति के सदस्य के अथक प्रयास से उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सलेमपुर मंडल को सम्मानित किया है।

इसके लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जिलामंत्री अभिषेक जायसवाल, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, अजय दूबे वत्स, विनोद ठठेरा, अशोक तिवारी, पुनीत यादव, अमरदत्त यादव आदि मौजूद रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान