Deoria News : नर्तकी के प्यार में पागल सिरफिरे ने की आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या, 2 गिरफ्तार

Deoria News: देवरिया पुलिस (Deoria Police) ने सलेमपुर (Salempur) कोतवाली क्षेत्र में चेरो चौराहे के आर्केस्ट्रा संचालक की हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक एक नर्तकी के प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर संचालक की हत्या की थी। सलेमपुर पुलिस ने घटना में शामिल खुखुंदू थाना क्षेत्र के रहने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का शव शनिवार को बरामद हुआ था। जबकि उसके निवास के पास खून के धब्बे मिले थे।

शव मिला था

बताते चलें कि बरहज थाना क्षेत्र के मोहाव गांव का निवासी रामपुकार गोड़ (35 वर्ष) सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के चेरो चौराहे पर किराए के एक मकान में रहकर आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाता था। ग्रुप में करीब 9 नर्तकी काम करती हैं। कार्यक्रम के बाद शनिवार की सुबह जब नर्तकी संचालक के आवास पर पहुंची, तो वह गायब मिला। कमरे में बाहर से ताला लटका था। हत्यारों ने आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या कर शव सलेमपुर-बरहज रेल लाइन के किनारे देवरहा बाबा रोड रेलवे स्टेशन के पास एक गड्ढे में फेंक दिया था।

खुखुंदू से गिरफ्तार हुए आरोपी

संचालक के कमरे के पास खून के धब्बे से यह साफ हो गया था कि उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की। मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के जरिए पुलिस को कुछ सुराग मिले। पुलिस ने खुखुंदू थाना क्षेत्र के गांव के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में संदिग्धों ने पहले बहकाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस सच उगलवाने में कामयाब हो गई। 

इस वजह से गई जान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक नर्तकी के चक्कर में आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या की गई। गिरफ्तार एक आरोपी नर्तकी से प्रेम करता था। आरोपी का संचालक संग भी अच्छा रिश्ता था। जब आरोपी के हरकत की भनक आर्केस्ट्रा संचालक को लगी, तो वह विरोध करने लगा। इससे नाराज प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपियों ने शव को रेलवे लाइन के किनारे ले जा कर फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान