Deoria News : सलेमपुर में सड़क ठीक होने तक होगा आंदोलन, उप जिलाधिकारी ने दिया ये आश्वासन

Deoria News : देवरिया के सलेमपुर में नगर पंचायत की गांधी चौक से हॉस्पिटल जाने वाली सड़क के बीच स्थित सब्जी मंडी मोड़ पर सड़क निर्माण के लिए निवासी धरना दे रहे हैं।

इस आयोजित धरना को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक स्वामीनाथ भाई ने कहा कि जब तक सड़क का निर्माण शुरू नहीं किया जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सलेमपुर में विकास हुआ ही नहीं है, तभी तो सभी सड़कें जर्जर हो गई है और अध्यक्ष महोदय हाथ पर हाथ रख सो रहे हैं।

मौन धारण कर चुके हैं     

धरना-प्रदर्शन के आयोजक सुधाकर गुप्त ने कहा कि विगत 5 साल में सलेमपुर में विकास कार्य हुआ ही नहीं, बल्कि रोज नीचे जा रहा है। जो सड़कें बनी थीं, मरम्मत के अभाव में और जर्जर हो गई हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासद इस पर मौन व्रत धारण कर चुके हैं।

अनशन किया जाएगा

जर्जर सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाना भी एक तरह का भ्रष्टाचार है। बिजली कटौती हो रही है, इस पर भी कोई प्रतिनिधि बोल नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि आंदोलन जारी रहेगा और इसके लिए आमरण अनशन भी करना पड़े, तो किया जाएगा। धरनारत निवासियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम का पत्र सौंपा।

इन्होंने किया संबोधित

ज्ञापन देते हुए उप जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री तक बात पहुंचा दी जाएगी। अपने सामर्थ्य के मुताबिक मैं भी प्रयास करूंगा। धरना प्रदर्शन को परमानंद, गिरजा शंकर पटेल, रमाशंकर यादव, राकेश सिंह, सुशील कुमार, रामभजू प्रसाद, योगेन्द्र, शिवसागर जायसवाल शिव लाल वर्मा, गोपाल जी, अरुण जायसवाल, जय प्रकाश जायसवाल आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता सुधाकर गुप्त ने की।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान