भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत : पदाधिकारी ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह, निकाय चुनाव की बनी रणनीति

Deoria News : उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति मोर्चा संजय गोंड़ के सलेमपुर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। वह आतिथ्य से अभिभूत नजर आए।

कार्यकर्ता स्थायी स्तंभ होते हैं
संजय गोंड़ ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी पार्टी के स्थायी स्तंभ होते हैं। कार्यकर्ताओं के बल पर ही आगामी नगर निकाय का चुनाव पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनजाति मोर्चा को केवल अनौपचारिक नहीं बल्कि सक्रिय मोर्चा के रूप में समाज के भीतर कार्य करने की जरूरत है।

लाभ मिलेगा
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए मोर्चा को अभी से तैयार रहने की जरूरत है। प्रदेश में अनुसूचित जाति मोर्चा की सक्रियता एवं संघर्ष का लाभ अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित निकाय के साथ-साथ अनुसूचित जाति बहुल क्षेत्रों में भी मिलेगा।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर कन्हैया लाल जायसवाल, अमरेश सिंह बबलू, बृजेश धर दूबे, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, धनन्जय चतुर्वेदी, बचनदेव गोंड़, जयप्रकाश गोंड़, विनय पांडेय, अजय दूबे वत्स, अशोक तिवारी, व्यास गोंड़, त्रिवेणी गुप्ता, शिवाकांत तिवारी, राजन तिवारी, सुनील यादव स्नेही, अनिल ठाकुर, अवधेश मद्देशिया आदि मौजूद रहे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी