Rojgar Mela : देवरिया में 17 नवंबर को लगेगा रोजगार मेला, हजारों युवाओं को मिलेगी नौकरी, जानें शर्तें

Deoria News : जिला सेवायोजन कार्यालय देवरिया 17 नवंबर को राजकीय आईटीआई कैंपस (Government ITI Deoria) में नि:शुल्क रोजगार मेला का आयोजन करेगा। अब तक चार बड़ी कंपनियों ने इसमें प्रतिभाग करने के लिए आवेदन किया है। जनपद के युवाओं के लिए नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है।

जिला सेवायोजन कार्यालय देवरिया से मिली जानकारी के मुताबिक 17 नवंबर को सुबह 10:30 बजे से राजकीय आईटीआई कैंपस में नि:शुल्क मेले का आयोजन होगा। निजी क्षेत्र की कंपनी पीपल ट्री ऑनलाइन, एचडीएफसी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, टाटा मोटर्स एम्पलाइज मैन पावर सर्विस और पशुपतिनाथ बायो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने अब तक आवेदन देकर युवाओं को भर्ती करने की इच्छा जताई है। कंपनियों की संख्या में वृद्धि जारी है।

यह सभी कंपनियां विभिन्न पदों पर कैंपस चयन करेंगी। सभी कंपनियों में रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता कम से कम स्नातक तथा आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के मध्य निर्धारित की गई है।

जिला सेवायोजन अधिकारी देवरिया ने बताया कि तय योग्यता और उम्र वर्ग इच्छुक अभ्यर्थी 17 नवंबर को सुबह 10:30 बजे अपने पंजीयन कार्ड के साथ इस रोजगार मेले में साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

चयनित अभ्यर्थियों को 8500 से 15000 रुपए के मध्य अनुमानित मासिक वेतन मिलेगा। उन्होंने बताया कि रोजगार मेला में शामिल होने के लिए कोई मार्ग व्यय देय नहीं होगा। विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान