चार्जर ने ली जान : देवरिया में मोबाइल चार्जिंग में लगाते वक्त करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Deoria News : देवरिया में एक दु:खद हादसे में मोबाइल चार्जिंग में लगाते वक्त करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई। इस दु:खद घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पूरा गांव दु:ख की इस घड़ी में परिवार के साथ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गंभीर रूप से झुलस गए

जानकारी के मुताबिक देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र (Rampur Karkhana Thana Area) के सूर्यपुरा गांव के रहने वाले राज कपूर सिंह (38 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय भगवान सिंह बुधवार की सुबह करीब 9 बजे अपने घर पर मोबाइल को चार्ज करने के लिए चार्जर बोर्ड में लगा रहे थे। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए।

मृत घोषित किया

परिजन और आसपास के लोग उन्हें लेकर फौरन जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना रामपुर कारखाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके बाद शव परिजनों को दिया जाएगा।

खेती करते थे

राज कपूर सिंह खेती-बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। घर में पत्नी और बच्चों के अलावा उनकी मां, बड़े भाई और भाभी हैं। पिताजी का स्वर्गवास हो चुका है। इस दु:खद घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मां, पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग भी इस आकस्मिक मौत से सदमे में हैं। लोगों को उम्मीद है कि प्रशासन मृतक के बच्चों की देखभाल के लिए कोई इंतजाम जरुर करेगा।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी