DEORIA BREAKING : खुखुंदू हनुमान मंदिर में नवजात बच्ची मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने…

Deoria News : देवरिया जिले के खुखुंदू में बुधवार की सुबह हनुमान मंदिर में एक नवजात बच्ची मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना खुखुंदू पुलिस को दी। पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर अस्पताल में  भर्ती कराया है। वहीं यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बुधवार की सुबह कुछ लोग खुखुंदू पेट्रोल पंप के पास सरया स्थित हनुमान मंदिर के करीब से मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने जाकर देखा, तो एक नवजात बच्ची हनुमान मंदिर के फर्श पर रो रही थी। लोगों ने उसकी मां और सगे संबंधियों को काफी तलाशा, आसपास खोजबीन की, लेकिन कोई नहीं मिला।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना खुखुंदू थाना पुलिस को दी। साथ ही ठंड से निढ़ाल नवजात बच्ची को तुरंत पास में स्थित घर ले गए और वहां उसकी उचित देखभाल की। बाद में पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया  है, जहां वह डॉक्टरों की निगरानी में है। साथ ही पुलिस उसकी मां का पता लगा रही है।

एक चश्मदीद रीमा कुशवाहा ने बताया कि आज सुबह उनके पिता टहलने निकले थे और सरया हनुमान मंदिर के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्हें नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी थी। उन्होंने काफी आवाज लगाई, लेकिन बच्ची का कोई सगा-संबंधी सामने नहीं आया।

रीमा ने आगे बताया, तब वह उसे लेकर फौरन घर आए, जहां हमने उसे ठंड से बचाने के फौरी इंतजाम किए। बाद में पहुंची पुलिस ने उसे ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। मंदिर में नवजात की खबर धीरे-धीरे आसपास के गांवों तक फैल गई। लोग उस अभागी मां को कोस रहे हैं, जो इतनी ठंड में नवजात को मंदिर में रख कर भाग गई।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान