दु:खद खबर : देवरिया में मामा के घर छठ मनाने आए 5 साल के मासूम की ठोकर लगने से मौत, चालक वाहन छोड़ हुआ फरार

Deoria News : देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में अपने नाना के घर छठ पूजा मनाने आए 5 साल के मासूम की वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद परिवार में मातम मच गया। खुशियां गम में बदल गईं। पीड़ित परिवार ने वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जनपद के सुकरौली थाना क्षेत्र के चिलुवा गांव का शिवम यादव (5 वर्ष) पुत्र सतीश यादव छठ पर्व पर अपनी मां के साथ अपने नाना राम उग्रह यादव के घर गौरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पननहां में आया था।

रविवार शाम करीब 5:30 वह सड़क के किनारे स्थित अपने नाना के घर के दरवाजे पर खड़ा था। इसी दौरान रुद्रपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

परिजन मासूम को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इससे घर में चीख-पुकार मच गई। जानकारी होते ही भारी संख्या में ग्रामीण सड़क पर पहुंचे। नाराज लोगों ने पिकअप का पीछा किया। लेकिन पिकअप वाहन चालक कुछ दूर भागने के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया।

गौरी बाजार के प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मासूम शिवम के नाना राम उग्रह यादव ने पिकअप चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान