Deoria News : देवरिया में बागीचे में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने दी ये जानकारी

Deoria News : देवरिया जिला के पथरदेवा में एक बागीचे में पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला। लोगों ने जब शव लटका देखा,तो इलाके में सनसनी मच गई। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

देवरिया जिले के पथरदेवा के पश्चिमी चौराहे पर एक पेट्रोल पंप स्थित है। उसके पीछे घना बागीचा है। उसी में युवक का शव मिला था। परिजनों ने बताया कि वह मानसिक विक्षिप्त था।

बगीचे में लटका मिला
कस्बे का रहने वाला बबलू (18 वर्ष) पुत्र राजमंगल राजभर घर से अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन पता नहीं चला। अगले दिन सुबह पथरदेवा के पश्चिमी चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे के बगीचे में लोगों ने एक युवक का शव फंदे पर लटका देखा।

बेटे के रूप में शिनाख्त की
इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज संजीव कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। सूचना मिलने पर युवक के परिजन भी वहां पर पहुंच गए। पिता राजमंगल ने शव की शिनाख्त अपने बेटे बबलू के रूप में की। युवक की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। मां लवंगिया बेसुध हो गई है। पिता मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था।

मानसिक रोगी था
थानाध्यक्ष तेजप्रताप सिंह ने बताया कि मृतक मानसिक रोगी था और उसका इलाज चल रहा था। परिजनों ने ऐसी जानकारी दी है। पंचनामा भरवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है, ताकि स्वजन मृतक का अंतिम संस्कार कर सकें।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान