देवरिया में आधा दर्जन अधिकारियों पर कार्रवाई : सीडीओ ने इस वजह से लिया एक्शन

Deoria News : जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह के आदेशों के बावजूद देवरिया में संपूर्ण समाधान दिवस में नहीं पहुंचने पर 5 अधिकारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई होगी। सीडीओ ने इस संबंध में सभी संबंधित वरिष्ठ अफसरों को स्पष्ट आदेश दिए हैं।

जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार (Deoria CDO Ravindra Kumar) ने सम्पूर्ण समाधान दिवस, बरहज में प्रतिभाग किया।

उन्होंने सम्पूर्ण समाधान दिवस की उपस्थिति पंजिका का पूर्वान्ह 11.55 बजे निरीक्षण किया, जिसमें अवर अभियन्ता ग्रामीण अभियंत्रण विभाग बरहज, सहायक / अवर अभियन्ता सिंचाई विभाग बरहज, सहायक विकास अधिकारी (समाज कल्याण) बरहज देवेन्द्र सिंह, सहायक वन संरक्षक बरहज, मत्स्य निरीक्षक बरहज अनुपस्थित पाये गये।

सीडीओ ने इन सभी अनुपस्थित अधिकारियों का आज का वेतन अवरूद्ध करते हुए शासन की इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में लापरवाही बरतने के कारण इनके विरूद्ध दण्डात्मक कार्रवाई करने के लिए संबंधित कार्यालयाध्यक्ष को आदेशित किया है।

विधि पुस्तकों एवं जनरल्स के बाइण्डिंग का कोटेशन आमंत्रित
केन्द्रीय नाजिर जनपद न्यायालय देवरिया ने बताया है कि अध्यक्ष नीलामी समिति जनपद न्यायालय देवरिया के आदेश के अनुक्रम में जनपद न्यायालय के पुस्तकालय अनुभाग में अनुरक्षित विधि पुस्तकों एवं जनरल्स के बाइण्डिंग कार्य के लिए कोटेशन आमंत्रित किया गया है।

इच्छुक फर्म मानक एवं गुणवत्ता के अधीन अपना कोटेशन सूचना निर्गत होने की तिथि से एक सप्ताह के अन्दर किसी भी कार्य दिवस में, ईमेल आईडी पर अथवा पंजीकृत/ डाक/ व्यक्तिगत रुप से नजारत अनुभाग जजी देवरिया में प्रस्तुत कर सकते हैं।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी