BREAKING : देवरिया महिला डिग्री कॉलेज के प्रधानाचार्य का छात्रा के साथ आपत्तिनजक वीडियो वारयल, हुआ ये एक्शन

छात्रा के साथ आरोपी प्रधानाचार्य

Deoria News : जनपद में स्थित दीनानाथ पांडे राजकीय महिला डिग्री कॉलेज (Deenanath Pandey Rajkeey Mahila PG College Deoria) के कार्यवाहक प्रधानाचार्य राजेश भारती का अपने कॉलेज की छात्रा के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसका संज्ञान लेते हुए संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रयागराज ने आरोपी प्रिंसिपल को पद से हटा दिया है। मामले की जांच के लिए माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाबी देवी के निर्देश पर 4 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

दरअसल दीनानाथ पांडे राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में राजेश भारती को कार्यवाहक प्रधानाचार्य बनाया गया था। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक छात्रा के साथ वीडियो वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई की तलवार लटकने लगी। देवरिया सदर सीट से भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने वीडियो का संज्ञान लिया और आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ एक्शन के लिए कहा।

कई छात्राओं ने लगाया आरोप

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी प्राचार्य एक छात्रा के साथ अपने निजी कार से रवाना हो रहा है। आरोप है कि प्रधानाचार्य लड़कियों को अपने आवास पर लाता था। वीडियो वायरल होने के बाद कई अन्य छात्राओं ने भी प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए। इस बीच आरोपी कॉलेज छोड़कर फरार हो गया है।

पद से हटाया गया

वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा के मंदिर में इस तरह की हरकत करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आवाज उठाई। इसका असर दिखाई दिया और संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रयागराज ने आरोपी प्रिंसिपल राजेश भारती को उसके पद से हटा दिया है। उसके बदले द्वितीय स्थान पर पदस्थ प्रवक्ता को कार्यवाहक प्रधानाचार्य नियुक्त किया गया है।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी