Deoria News : पदानवत कृषि कामदार राम प्रवेश गोड़ को विभाग ने दिया अंतिम मौका

Deoria News : जिला कृषि अधिकारी मो मुजम्मिल ने बताया है कि उप कृषि निदेशक के आदेश के क्रम में कृषि विभाग के कर्मी राम प्रवेश गौड कृषि कामदार को पदानवत के उपरान्त तत्काल योगदान आख्या प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया था। परन्तु ये बिना किसी पूर्व सूचना के 20 सितम्बर 2022 से कार्यालय से पलायित चल रहे हैं।

आदेश की प्रति इनके व्हाट्सप पर भेजा गया, जिसे इन्होंने देखा भी है। इसके अलावे आदेश की प्रति को इनके घर के पते ग्राम हरनौठा पोस्ट बरहज जनपद देवरिया के पते पर रजिस्टर्ड डाक से भेजा गया, जिसे इनके द्वारा रिसीव नहीं किया गया। बल्कि व्हाट्सएप के माध्यम से तबियत खराब होना बता कर अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र भेजा गया।

इनके अवकाश प्रार्थना पत्र को अस्वीकृत किया गया है तथा इनको अन्तिम अवसर देते हुए निर्देश दिया गया है कि दो दिन के अन्दर कार्यालय में उपस्थित होकर अपना योगदान आख्या प्रस्तुत करें। अन्यथा इनके विरुद्ध नियमानुसार अनुशासनिक कार्रवाई की जायेगी। इसके लिए ये स्वयं जिम्मेदार होंगे।

एडीएम वित्त ने किया धान क्रय केन्द्र का निरीक्षण
अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नागेन्द्र कुमार सिंह ने बुधवार को क्रय केंद्र बसपार बुज़ुर्ग एवं रामपुर कारखाना का निरीक्षण डिप्टी आरएमओ के साथ किया। उन्होंने क्रय केंद्र प्रभारी से व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की तथा निर्देशित किया कि क्रय केंद्र पर आने वाले हर किसान का धान अनिवार्य रूप से क्रय करें। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने खरीद शासन के निर्देश एवं धान क्रय नीति के अनुसार ही किये जाने का निर्देश दिया।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान