देवरिया में शोहदों की गुंडागर्दी : छात्राओं से छेड़खानी रोकने गए पुलिसकर्मियों को पीटा, वर्दी फाड़ी और बाइक तोड़ा

Deoria News : यूपी के देवरिया जिले में शोहदों ने छेड़खानी करने से रोकने पर पुलिस कर्मियों को मारापीटा। उनका बिल्ला नोच दिया और वर्दी फाड़ दी। इससे पुलिस महकमें में हलचल मच गई। एक्शन लेते हुए पुलिस ने 12 नामजद और 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही करीब दर्जन भर लोगों को छापेमारी में हिरासत में कर उनसे पूछताछ कर रही है।

घटना देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र की है। लार क्षेत्र के खरवनिया पुलिस चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल प्रीतम सिंह ने इस मामले में लार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि एक महाविद्यालय के प्रबंधक ने लिखित शिकायत दी थी। उन्होंने कहा था कि कुछ अराजक तत्व उनके कॉलेज में आने जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करते हैं।

छेड़खानी रोकने पहुंचे
पीड़ित पुलिसकर्मी ने बताया कि इस शिकायत पर वह गुरुवार को अपने हमराह कांत कुमार गौतम के साथ महाविद्यालय के पास पहुंचे। वहां पहले से 8- 10 लड़के मौजूद थे। पुलिस को आता देख कुछ वहां से खिसक गए। उन्होंने बताया कि मौके पर अमन बैठा पुत्र धर्मेंद्र बैठा निवासी सोहगरा थाना गुठनी जिला सिवान बिहार को पकड़ा गया और उससे पूछताछ करने लगे।

मारपीट करने पहुंचे
उसी दौरान सोहगरा और बिशुनपुरा के रहने वाले गोलू चौहान, नागेंद्र चौहान, रजनीश चौहान, आकाश चौहान, इल्लू पासवान, संदीप चौहान, रोहित शाह, राहुल शाह, संजीव शाह, सत्यम मद्धेशिया रोहित चौहान समेत 10 अज्ञात युवक लाठी डंडे के साथ हाथों में पंच पहने मौके पर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगे।

3 थानों की पुलिस ने लिया एक्शन
शोहदों ने पुलिस कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया। उनका बिल्ला नोच दिया और वर्दी फाड़ दी। साथ ही पुलिसकर्मियों की बाइक भी तोड़ दी। इससे वहां अफरा तफरी मच गई। जानकारी मिलते ही सलेमपुर के सीओ देव आनंद सलेमपुर और खुखुंदू थाने की फोर्स के साथ चौकी पर पहुंचे। एक्शन में आई लार, सलेमपुर और खुखुंदू थाना पुलिस ने गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा घाट और बिशुनपुरा समेत कई अन्य गांव में छापेमारी की।

दबिश दे रही पुलिस
इस दौरान पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से करीब एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया। उन सभी को लार थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर सभी 12 नामजद और 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान