BIG NEWS : देवरिया पुलिस ने टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर पकड़ा, ऐसे हुई गिरफ्तारी

Deoria News : देवरिया कोतवाली पुलिस (Deoria Kotwali Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए टॉप 10 अपराधी, हिस्ट्रीशीटर और गौ तस्कर को आज गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। पुलिस लंबे वक्त से उसकी तलाश में थी। उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अभियान चल रहा है

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा (SP Sankalp Sharma IPS) वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में आज अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर के निर्देशन और सीओ सिटी श्रीयस त्रिपाठी की अगुवाई में पुलिस ने इस हिस्ट्रीशीटर को दबोचा।

पकड़ा गया

कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि अपराधी ऋषि पाल बालाजी मंदिर तिराहे पर है। सूचना मिलने पर कोतवाली के उपनिरीक्षक दानिश आजम, कांस्टेबल उमेश चंद्र राय और कॉन्स्टेबल नरसिंह यादव ने बालाजी मंदिर तिराहे पर छापेमारी की और वहां से अपराधी ऋषि पाल पुत्र पवन पाल निवास रघवापुर, थाना कोतवाली, जनपद देवरिया को गिरफ्तार किया।

अवैध तमंचा बरामद

पुलिस ने उसके पास से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। इस संबंध में थाना कोतवाली पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीकृत किया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान