दु:खद : देवरिया में दो बाइक की भिड़ंत में 1 की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी

Deoria News : देवरिया में एक दु:खद सड़क हादसे में बाइक चालक एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। जबकि दूसरी बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

रामपुर के पास हुई घटना
घटना शनिवार की देर रात देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के रामपुर चौराहे के पास हुई। देर रात चौराहे के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। जिससे दोनों चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। थोड़ी देर में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

मृतक घोषित कर दिया
लोगों ने इसकी सूचना गौरी बाजार थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक चालकों को गौरी बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने एक को मृतक घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रितेश कुमार श्रीवास्तव ग्राम महाराजगंज कोतवाली रुद्रपुर देवरिया के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

जिला अस्पताल भेज दिया
दूसरा जख्मी युवक गौरी बाजार थाना क्षेत्र के बखरा का रहने वाला है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देवरिया जिला अस्पताल भेज दिया है। वहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर दो बाइकों में इतनी जबरदस्त टक्कर कैसे हुई। मौके पर मौजूद लोगों से इस बारे में पूछताछ की गई।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान