Deoria News : दुष्कर्म का विरोध करने पर युवक ने युवती का कान काटा, पुलिस कर रही तलाश

Deoria News : देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में बुधवार की दोपहर एक युवक ने घर में अकेली मौजूद युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने जब इसका विरोध किया, तो युवक ने उसका कान दांत से काट लिया। उसके बाद वह फरार हो गया। घटना में पीड़ित युवती ने गांव के ही युवक के खिलाफ गौरी बाजार थाने में तहरीर दी है।

घर में घुस गया

पुलिस को दी तहरीर में 20 वर्षीय युवती ने कहा है कि वह गौरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने छप्पर में दोपहर में घरेलू काम निपटा रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक घर में घुस गया। इससे पहले की युवती कुछ समझ पाती, युवक ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। पीड़िता ने कहा है कि जब युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की, तो वह शोर मचाते हुए उसका विरोध करने लगी।

पीड़िता ने दी शिकायत

इसी दौरान आरोपी ने दांत से उसका कान काट लिया और मौके से फरार हो गया। बुधवार शाम को परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़ित युवती ने गांव के एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष विपिन मलिक ने बताया कि युवती ने शिकायत दी है। घटना की छानबीन की जा रही है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी