फतेहपुर के पीड़ित दूबे परिवार से मिले विधायक जयप्रकाश निषाद : दिया मदद का भरोसा, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का…

Deoria News : जनपद के रुद्रपुर के फतेहपुर में हुये दुःखद घटना में मृत सत्य प्रकाश दूबे के बेटे देवेश से स्थानीय विधायक और पूर्व राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की तथा पूरे मदद का भरोसा दिलाया।

देवेश की बातें सुनने के बाद विधायक जयप्रकाश निषाद ने विश्वास दिलाया कि घटना में शामिल एक भी दोषी बचेगा नहीं, उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी ही है। इस घटना के विषय मे मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कई बार बात हुई है। सीएम योगी स्वयं इस घटना को मॉनिटर कर रहे हैं और पल-पल की गतिविधियों की जानकारी ले रहे हैं।

विधायक ने देवेश से कहा कि प्रशासन दोषियों के हर पहलुओं की जांच कर रहा है। इतना मैं विश्वास दिलाता हूं कि दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। लापरवाह पुलिस अधिकारियों और राजस्व विभाग के कर्मचारियों पर मुख्यमंत्री ने कार्रवाई किया है, आगे भी जांच में जो दोषी मिलेगा उस पर एक्शन होगा।

विधायक ने पचास हजार रुपये का आर्थिक मदद भी दिया। उन्होंने कहा कि वे दो बार मेडिकल कालेज गोरखपुर जाकर घायल अनमोल का भी कुशल-क्षेम जान चुके हैं, उनके इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आयेगी। सरकार पूरा इलाज करा रही है। इस दौरान कृष्णानाथ राय, अजय उपाध्याय, नवीन सिंह, रामदास मिश्रा, अम्बिकेश पाण्डेय, धीरज तिवारी, अभिजीत उपाध्याय आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान