VIDEO : देवरिया सीएमओ ऑफिस में बाबू का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, जांच के लिए समिति गठित

Deoria News : देवरिया के सीएमओ डॉ राजेश झा (CMO Deoria Dr Rajesh Jha) ने स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी द्वारा कथित रूप से पैसा मांगने के वायरल वीडियो की जांच के लिए अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ पीएन कन्नौजिया एवं उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आरपी यादव की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया है।

यह जांच समिति तीन दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। सीएमओ ने बताया कि जांच की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल देवरिया में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के एक बड़े बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें बाबू को सभी क्लेम सेटेलमेंट के लिए 10000 रुपए की रिश्वत मांगते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, वीडियो में बाबू ने कहा कि रिश्वत की रकम से ज्यादातर हिस्सा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जाएगा।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दी। डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह (DM Deoria Jitendra Pratap Singh IAS) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हैंडल्स को टैग करते हुए लोगों ने देवरिया सीएमओ ऑफिस में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार की शिकायत की। उसके बाद यह माना जा रहा था कि मामले में फौरी कार्रवाई होगी। देखना है, जांच समिति को मामले में क्या सच पता चलता है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान