भाजपाइयों ने सरदार को किया नमन : चुनाव संयोजक नित्यानंद पांडेय ने वल्लभभाई पटेल की महानता से कराया रूबरू, जानें क्या कहा

Deoria News : सरदार वल्लभभाई पटेल (Vallabhbhai Patel Jayanti) की जयन्ती पर भाजपा नगर मण्डल के कार्यकर्ताओं ने गरुलपार नगर कार्यालय पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।

इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये नगर पालिका परिषद देवरिया के चुनाव संयोजक नित्यानंद पाण्डेय ने कहा कि हमारे देश की मिट्टी में कुछ अनूठा है, जो कई बाधाओं के बावजूद हमेशा महान आत्माओं का निवास रहा है। लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल उन्ही में से एक थे।

उन्होंने 500 से अधिक रियासतों को एक करने का भागीरथ कार्य करके एक भारत के सपने को चरितार्थ किया। आज के विराट, संकल्पवान व सामर्थ्यवान भारत का अस्तित्व उन्हीं की देन है। आज का दिन किसी भी कीमत पर हमारे देश की एकता, अखण्‍डता और सुरक्षा की रक्षा करने का संदेश देता है।

नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय ने कहा कि सरदार पटेल के राष्ट्रीय एकता का महामंत्र हम सभी के जीवन में संस्कार जैसा है, जो विविधताओं से भरे भारतवर्ष में हमें हर डगर पर एक भारत श्रेष्ठ भारत के मंत्र को मजबूती देना सिखाता है।

इस दौरान अम्बिकेश पाण्डेय, नित्यानंद पाण्डेय, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, वीरेंद्र सिंह, अनिल गुप्ता, शुभम मणि त्रिपाठी, अश्वनी मणि, अजय सिंह, गोविन्द मणि, नवीन सिंह, एडवोकेट अमित कुमार दूबे, रंजीत सिंह, मिथिलेश मिश्र, गोविन्द चौरसिया, अखिलेश मिश्र, रत्नेश्वर गर्ग, सुधीर मद्धेशिया आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान