DEORIA BREAKING : नदी में डूबने से शख्स की मौत, सदमे में परिजन

Deoria News : देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र (Bhatparrani) में बुधवार की दोपहर एक व्यक्ति की भांगड़ा नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर परिजन इस हादसे से सदमे में हैं। पूरा गांव गमगीन है।

आज दोपहर हुआ हादसा

भाटपाररानी क्षेत्र के बड़का गांव के निवासी विनोद कुमार (50 वर्ष) आज दोपहर भांगड़ा नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। उनको डूबता देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। लेकिन जब तक और लोग पहुंचे तथा विनोद कुमार को बाहर निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो गई थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा

लोगों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनका कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही चीजें स्पष्ट होंगी।

सदमे में परिजन

वहीं मृतक विनोद कुमार के परिजन उनकी मौत से सदमे में है। बेटा राहुल ठाकुर, पत्नी शैल कुमारी, मां मोतिया देवी, बेटी मुन्नी और काजल का रो – रो कर बुरा हाल है। किसी पर यकीन नहीं हो रहा कि कुछ घंटे पहले तक साथ रहे विनोद अब इस दुनिया में नहीं रहे। पूरा गांव इस दुख में शरीक है।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी